एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने “कवाला” गाने में दिखाए अपने सेक्सी मूव्स, फ़िल्म जेलर से पहला गाना हुआ रिलीज़।

0
628

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया इस समय एक के बाद एक लगातार सफलता का आस्वादन कर रही हैं। चाहे वह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई जी करदा हो या नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित लस्ट स्टोरीज़ 2। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा का विषय बन गयी हैं क्योंकि तमिल फ़िल्म जेलर से उनका डांस नंबर “कवाला” आखिरकार 6 जुलाई को काफी प्रत्याशा के बीच रिलीज़ हो गया है। तमन्ना इस फ़िल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।

म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर और डायरेक्टर नेल्सन के एक क्विर्की प्रोमो वीडियो के लॉन्च के बाद इस पेप्पी नंबर ने अब सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। तमन्ना भाटिया ने कवाला के म्यूजिक वीडियो में अपने ज़बरदस्त मूव्स से स्क्रीन पर आग लगा दी है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी अदाओं और डांस स्टेप्स पर मानो फिदा हो चुके हैं। साथ ही यह कैची गाना दर्शकों को लूप पर सुनने और देखने पर मजबूर कर रहा है। तमन्ना कभी भी इतनी सुंदर और आकर्षक नहीं दिखीं जितनी वह कवाला में दिख रहीं हैं। साथ ही म्यूजिक वीडियो में तमन्ना का स्क्रीन प्रेजेंस फैंस को स्क्रीन से नज़र हटाने की ही जैसे इजाजत नहीं दे रहा।

तमन्ना फिलहाल उनके हालिया रिलीज़ प्रोजेक्ट्स की सक्सेस और कवाला की रिलीज़ का लुफ्त उठा रही हैं। लेकिन इस साल अभिनेत्री के पास जेलर के अलावा अपने प्रशंसकों को एंटरटेन करने के लिए मलयालम फ़िल्म बांद्रा और तेलुगु भाषा की फ़िल्म भोला शंकर भी है। साथ ही तमिल में फ़िल्म अरनमनई 4 पाइपलाइन में शामिल है।

LEAVE A REPLY