अब सेक्टर 58 उद्योगिक क्षेत्र की पुलिस गश्त होगी और तेज – शोवा कंपनी के प्रबंधक ने पुलिस कमिश्नर ढिल्लो को सौपी नई जिप्सी की चाबी

0
407

TODAY EXPRESS NEWS ( Report / Ajay verma ) यह तस्वीर फरीदाबाद के सेक्टर 58 स्थित शोवा कंपनी की है , कंपनी प्रबंधक ने फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो को पुलिस की गश्त के लिए एक जिप्सी भेंट की है।  दी गई जिप्सी फरीदाबाद के सेक्टर 58 औद्योगिक इलाकों की सुरक्षा के लिए दी गई है।

सेक्टर 58 थाना प्रभारी नरेंद्र सांगवान की माने तो पुलिस को दी गई है गाड़ी काफी सहायक सिद्ध होगी। क्योंकि पुलिस के पास गाड़ियां तो थी लेकिन एक और गाड़ी आने से पुलिस के काम और आसान हो जाएंगे। ही कंपनी के GM नीरज जैन की माने तो काफी लंबे समय से उनके मन में पुलिस को गाड़ी दिए जाने का विचार चल रहा था। क्योंकि सेक्टर 58 में सैकड़ों बड़ी कंपनियां है। इसलिए औद्योगिक इलाके के लिए हमारी कंपनी के प्रबंधकों ने पुलिस को यह गाड़ी भेंट की है ताकि इस उद्योगिक क्षेत्र की गश्त अच्छे से हो ताकि कोई भी शरारती तत्व यहाँ कोई वारदात को अंजाम न दे सके.
हालांकि फरीदाबाद पुलिस को इस तरह की जिप्सियां जायदातर इलाको में भेंट की गयी है लेकिन उद्योगिक क्षेत्र में भेंट की जाने वाली यह पहली गाडी है. अब देखना होगा की पुलिस इस गाडी का उपयोग किस तरह से करती है और वारदातों पर कितनी लगाम लगा पाती है.

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY