दिनदहाड़े बदमाशों ने पॉश इलाके के एक घर में घुसकर महिला की सोने की चूड़ियां लूटकर हुआ फरार !

0
452
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) एंकर- दिनदहाड़े पॉश इलाके के एक घर में घुस कर दो बदमाश एक महिला के सोने के गहनों लूट कर हुए फरार। घटना फरीदाबाद के सेक्टर 9 इलाके की है, जहां घर में बैठी एक महिला को उसकी चूड़ियां चमकाने का बहाना देकर दो लोग घर में घुस आए और मात्र 15 मिनट के भीतर महिला की सोने की चूड़ियों को ठग कर फरार हो गए। मौका पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा इन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी के सहारे वह इन बदमाशों का सुराग लगा रही है और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद के सेक्टर 9 स्थित मकान नंबर 2327 का है, जहां ठगी का शिकार हुई महिला अपने साथ हुई वारदात के बाद बिलख रही है। आज दोपहर दो बदमाश चूड़ियों को साफ करने के बहाने घर में घुस आए और महिला से उसकी चार चूड़ियां ठग कर फरार हो गए। ललिता बत्रा नामक महिला ने इनसे घर में आने का मना भी किया था लेकिन यह तरह-तरह के सब्जबाग दिखाकर जबरन अंदर घुस आए। महिला ललिता बत्रा की मानें तो आज दोपहर को काली रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 लोग आए जिनमें से एक युवक ने उसके गहनों को साफ करने की बात कही। जब उसने अपने गहने साफ करवाने से मना कर दिया तो उनमें से एक युवक ने कहा कि आप कुछ भी हमें लाकर दिखाइए हम उस गहने को साफ कर देंगे। महिला ने घर के अंदर मंदिर की  घंटी दिखाई तो उन्होंने एक सफेद रंग के पाउडर से घंटी को चमका दिया। इस पर महिला अपने गहने साफ करवाने के लिए राजी हो गई। महिला ने अपनी नौकरानी को भी वहां बुला लिया तथा चार चूड़ियां इन दोनों ठगों को दे दी। महिला की नौकरानी ने उसे बताया कि जिस बर्तन में उन्होंने चूड़ियां रखी थी अब उस बर्तन में निवेश चूड़ियां नहीं है और लड़के भी फरार हो गए हैं। महिला ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई।
ललिता बत्रा, पीड़ित महिला
वही पुलिस की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि मकान नंबर 2327 में रहने वाली महिला ललिता बत्रा के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने ठगी की है। वह तुरंत मौके पर पहुंचे हैं और उन्होंने मौके पर क्राइम ब्रांच की टीमों को भी बुला लिया है। पुलिस की मानें तो गीता बत्रा से यह बदमाश चार चूड़ियां लूटकर ले गए हैं और अब पुलिस इस मकान के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जल्द ही इन बदमाशों का सुराग भी लग जाएगा।
कुलदीप दहिया, प्रभारी, सेक्टर 7 थाना फरीदाबाद
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY