नए साल के जश्न पर हरियाणा पुलिस की रहेगी पैनी नजर

0
204

TODAY EXPRESS NEWS : चंडीगढ़, 31 दिसंबर – हरियाणा पुलिस द्वारा राज्य में नए साल के जश्न के दौरान यातायात व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), श्री बी.एस. संधू ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को 31 दिसंबर 2018 की रात  से 1 जनवरी, 2019 तक बाजार, मॉल, रिसॉट्र्स, पब, बार आदि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर गश्त व नाका ड्यूटी के लिए अधिकतम पुलिसबल तैनात करने के निर्देश दिये गये है।

पुलिस इंतजामों की जानकारी देते हुए एडीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) मोहम्मद अकील ने बताया कि बड़ी संख्या में हुडदंगियों को आकर्षित करने वाले नए साल के समारोह को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधिकारियांे को अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिष्चित करने के साथ-साथ असामाजिक तत्वों और शराबी पीकर ड्राइविंग करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने को कहा गया है। इसके अलावा, सभी ट्रैफिक जंक्शनों और महत्वपूर्ण सड़कों पर पर्याप्त यातायात व्यवस्था भी सुनिष्चित की गई है।

श्री अकील ने कहा कि गश्त करने वाली पुलिस टीमें सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सतर्कता से नजर रखेंगी। षराब पीकर गाडी चलाने वालों की जांच एल्को-सेंसर से की जाएगी। हुडदंगियों व ष्षराब पीकर हंगामा करने वालो से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुरक्षा और यातायात व्यवस्था की निगरानी स्वयं करेंगे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY