सोनू सूद ने सोसाइटी अचीवर्स अवार्ड्स 2022 में प्रतिष्ठित नेशंस प्राइड अवॉर्ड जीता।

0
435
Sonu Sood won the prestigious Nation's Pride Award at the Society Achievers Awards 2022

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । कोविड लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए मसीहा होने से लेकर सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना करने तक, जो चिकित्सा, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में गरीबों और वंचितों के लिए विभिन्न अखिल भारतीय पहल करने से लेकर अभिनेता और निर्माता से परोपकारी तक सोनू सूद की यात्रा अभूतपूर्व रही है। अभिनेता को कल रात मुंबई में ताज सांताक्रुज में आयोजित सोसाइटी अचीवर्स अवॉर्ड्स में नेशंस प्राइड पुरस्कार के साथ उनकी अद्भुत यात्रा के लिए नवाजा गया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक शानदार समारोह में अभिनेता, निर्माता और परोपकारी को अवार्ड प्रदान किया, जहां फिल्म उद्योग के सहयोगियों ने उनका उत्साहवर्धन किया।

सम्मान प्राप्त करने के बाद, अभिनेता ने कहा, “मेरा लक्ष्य हमेशा वंचितों के जीवन को स्वस्थ और जीवन जीने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ सशक्त बनाकर बदलना रहा है। मुझे खुशी है कि सूद चैरिटी फाउंडेशन के प्रयासों को आज पहचाना जा रहा है।”

अपने चुने हुए क्षेत्र में वैश्विक भारतीयों की सफलता की कहानियों को मान्यता देने वाले पुरस्कार समारोह में हेमा मालिनी, तमन्ना भाटिया, मधुर भंडारकर और फराह खान भी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY