पुन्हाना थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल की टीम ने नकली सोने को असली बताकर ठगने वाले टटलू बाज को धर दबोचा।

0
1246

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : नकली सोना का असली बताकर ठगने का गिरोह फिर मेवात में सक्रिय हो गया है। पुलिस ने भी टटलूबाज यानि नकली सोने को असली बताकर गठने वाले गिरोह के लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश के एक व्यक्ति से रविवार को नकली सोने की ईंट को असली बताकर ठगने वाले मकसूद निवासी गांव ठेक को गिरफ्तार किया गया।

पुन्हाना सिटी चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश राज्य के शिवपुर गांव निवासी राजेंद्र बिसोपिया ने सिटी चौकी पुलिस को शिकायत देकर बताया कि करीब एक महीने से पुन्हाना के कुछ व्यक्ति उन्हें सोने की ईंट सस्ते रेट में देने के लिए फोन कर रहे थे। जिस पर उन्होंने मुझे रविवार को पुन्हाना बुला लिया। जहां से मुझे मोटरसाईकिल पर बैठाकर सरकारी अस्पताल पुन्हाना के पास जंगल में ले गए और मुझ से एक लाख रुपये मांगने लगे। जिसके बाद मेरे पास रखे हुए एक हजार रुपये छीन लिए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधडी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुन्हाना शहर से ठग गिरोह के मुख्य आरोपित मकसूद पुत्र अब्दूल शकुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। मकसूद से मोटरसाईकिल, एक हजार रुपये और नकली सोने की ईंट भी बरामद कर ली गई।
क्या कहते है थाना प्रबंधक पुन्हाना:
थाना प्रबंधक पुन्हाना सब इंस्पेक्टर रतनलाल का कहना है कि
मकसूद को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुन्हाना पुलिस आनलाईन व सोने की ईंट के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। क्षेत्र में किसी भी ठगी की वारदात को बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे !
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY