राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नंबर 3 एनआईटी में रोड सेफ्टी अवेयरनेस ड्राइव

0
122
छात्रों को यातायात नियमो के बारे शपथ दिलाते रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन के पदाधिकारी और साथ में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सुशील कुमार कणवा व स्टाफ मेम्बर्स ।

TODAY EXPRESS NEWS : 25 मई / डिपार्टमेंट फरीदाबाद के मुखिया एवयं एडीसी फरीदाबाद और सचिव आरटीए श्री धर्मेंद्र सिंह के आदेश के अनुसार एवं श्री राजकुमार राणा, सतीश आचार्य के मार्गदर्शन में राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नंबर 3 एनआईटी फरीदाबाद के प्रांगण में एन.एस.एस. यूनिट के सहयोग से श्री देवेंद्र सिंह रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन व सुशील कुमार कणवा की अगुवाई में आज रोड सेफ्टी अवेयरनेस ड्राइव चलाई गई जिसके तहत रोड सेफ्टी ओमिनी फाउंडेशन के चेयरमैन श्री देवेंद्र सिंह ने नौंवी से बारहवीं तक के छात्रों को रोड पर सतर्क रहने व यातायात के नियमों के पालन के बारे विस्तार से बताया गया ।

इस अवसर पर हिमांशु भट्ट ,आशीष मंगला,जसविंदर कौर ने भी राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र स्वयंसेवको को संबोधित करते हुए यातायात के नियमों का पालन करने के लिए अपील की । कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सुशील कुमार कणवा ने यातायात के नियमों को सही तरीके से पालन करने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों को एक यातायात के नियमों का पालन हेतु शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर विद्यालय इंचार्ज राजेश शर्मा प्राध्यापक शिवदत्त भाटी, प्राध्यापक डॉक्टर, जितेंद्र शर्मा, प्राध्यापक वीरेंद्र पाल, प्राध्यापक ताराचंद व विद्यालय पीटीआई रविंद्र मलिक का विशेष योगदान रहा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY