शिन्को ने भारतीय बाजार में उतारा 4के अल्ट्रा एचडी क्वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी

0
418
PHOTO FROM GOOGLE

TODAY EXPRESS NEWS : शिन्को ने 4के अल्ट्रा एचडी क्वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी की भारत की पहली सबसे किफायती प्रीमियम स्मार्ट रेंज लॉन्च किया। शिन्को की शुरुआती कीमत 23,990 रुपये है और इसमें इंटेलिजेंटली स्मार्ट फीचर्स हैं। स्मार्ट उपभोक्ता के लिए यह टेलीविजन कई रेंज में उपलब्ध है।

वीडियोटैक्स ने आज 4के अल्ट्रा एचडी क्वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी की एक श्रृंखला के साथ अपने नए ब्रांड शिन्को के लॉन्च की घोषणा की है जिससे स्मार्ट भारतीय उपभोक्ता के लिए अल्ट्रा-स्लिम स्क्रीन फ्लेंसी के साथ डिजाइन उद्योग, आर एंड डी फंक्शनिंग और हार्डवेयर -एमिनेंस में काफी वृद्धि होती है। शिन्को का ै43फभ्क्त्10  मॉडल, विशेष रूप से पेटीएम मॉल (पेटीएम मॉल एक्सक्लूसिव प्राइसिंग लिंक) पर उपलब्ध है, मॉडल ै55फभ्क्त्10 विशेष रूप से अमेज़ॅन (अमेज़ॅन लिंक ……………………..) पर उपलब्ध है और ै50फभ्क्त्10 माॅडल अमेज़ॅन और पेटीएम मॉल दोनों पर उपलब्ध है, जिसके साथ आष्चर्यजनक कैष बैक और नो काॅस्ट ईएमआई ऑफर की भी सुविधा है। 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत 26,990 रुपये से लेकर 36,990 रुपये है, जिसके कारण शिन्को अन्य घरेलू और वैश्विक कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है।
4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की श्रृंखला – ै43फभ्क्त्10ए ै50फभ्क्त्10ए और ै55फभ्क्त्10  अत्याधुनिक क्वांटम लुमिनिट डिस्प्ले के साथ एक वाइड कलर गैमट के साथ जुड़ा हुआ है जो 95 प्रतिषत एनटीएससी को सपोर्ट करता है और भ्क्त्10 109 सेमी (43 इंच), 124 सेमी (49 इंच), और 140 सेमी (55 इंच) स्क्रीन विन्यास में उपलब्ध है। यह श्रृंखला दर्शकों के लिए आजीवन और विस्मयकारी अनुभव प्रदान करने के लिए 4के-एसडीआर प्रौद्योगिकी की सहायता से तस्वीर की गुणवत्ता और कलर एक्सप्रेषन के अनुभव को और बढ़ाती है।
4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की श्रृंखला को सेंसी (एसईएनएसवाई) द्वारा संचालित एआई के साथ सशक्त बनाया गया है। शिन्को टीवी में इंस्टाल सेंसी टीवी गाइड एप्लिकेषन से आप अपने सेट-टॉप बॉक्स से कोई कंटेंट देखते समय अधिक जुड़ाव एवं निकटता महसूस करते हैं। हाल ही में देखी गई फिल्मों से लेकर आगामी फिल्में, आपके पसंदीदा टीवी षो से लेकर आपका षानदार संगीत, सब कुछ आपके स्मार्ट टीवी पर आता है। आप डिटैचेबल सेंसी आईआर केबल की मदद से सिर्फ अपने टीवी रिमोट से अपने टीवी को संचालित कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, शिन्को ने स्मार्ट टीवी में ’आवाज की पहचान’ की सुविधा भी दी है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफ़ोन में इंस्टाॅल सेंसी ऐप के माध्यम से कमांड करने की सुविधा प्रदान करता है। अगर हम रिमोट की बात करें, तो शिन्को क्वेर्टी कीबोर्ड के साथ “एयर क्लिक रिमोट“ के साथ आता है, जो कमरे के किसी भी कोने से संभवतः निर्बाध संचालन की सुविधा प्रदान करता है।
शिन्को का टीवी मॉडल ै43फभ्क्त्10 बॉक्स स्पीकर्स के साथ आता है और मॉडल नंबर ै50फभ्क्त्10 और ै50फभ्क्त्10  में बिल्ट-इन साउंड बार की सुविधा है जो बूस्टेड ट्वीटर्स के द्वारा संचालित होता है, जो घरेलू और वैश्विक बाज़ार में अत्याधुनिक तकनीक के साथ साउंड के बार को सामान्य तरीके से बढ़ाता है। अगर हम मेमोरी क्षमताओं, इंस्टॉलेशन और डाउनलोडिंग संभावनाओं की बात करें तो उपयोगकर्ता 1 जीबी रैम और 8 जीबी रॉम की उपस्थिति में असीमित लाभ उठा सकता है। सिर्फ एक क्लिक से आप अपनी सभी जरूरतें पूरी कर सकते हैं।
शिन्को स्मार्ट टीवी की 43 इंच और 55 इंच की श्रृंखला एंड्रॉइड 7.0 नौगेट का उपयोग करके संचालित होती है जो ग्राहकों को इंटरनेट पर सर्च करने की सुविधा प्रदान करती है चाहे वह वीडियो, एप्लिकेशन, संगीत और अन्य ऑनलाइन सामग्री हो। शिन्को न केवल उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ाता है बल्कि यह 6 इंच मोबाइल स्क्रीन से देखने के आकार को अब 43 इंच और 55 इंच टीवी स्क्रीन व्यूविंग तक बढ़ाता है, चाहे नेटफिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, हॉटस्टार और अन्य इसी तरह के मनोरंजन अनुप्रयोग हों, यह आंखों को सुखद अहसास करता है।
इसके 800 से अधिक सर्विस सेंटरों का नेटवर्क है, जिसके कारण, शिन्को देष भर में अपनी सेवाएं प्रदान करता है। ’शिन्को’ ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है, जिससे आप अपने डिवाइस के इंस्टालेषन / रिपेयर के लिए आसानी से अनुरोध कर सकते हैं या अपने उत्पाद को ऑनलाइन पंजीकृत कर सकते हैं। ऐप आपको आपके आस-पास सर्विस सेंटर खोजने में भी मदद करता है और तेजी से रिपेयर के लिए एजेंट से संपर्क करता है।  इन सभी सुविधाओं के साथ, शिन्को एक ऐसा उत्पाद है जिसे आप छोड़ नहीं सकते हैं !!

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS ONLY : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
नोट – उपरोक्त प्रोडेक्ट से टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ का कोई सरोकार नहीं है. इस प्रोडेक्ट को खरीदने से पहले आप खुद सोचे और समझे।   

LEAVE A REPLY