FARIDABAD : बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 2, 3, 4 अगस्त को रोहतक में कार्यकर्ताओं की बैठक को लेकर फरीदाबाद सैक्टर 9 जिला कार्यालय पर बैठक का आयोजन !

0
726

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के आगामी 2, 3, 4 अगस्त को हरियाणा प्रवास के तहत रोहतक में कार्यकर्ताओं की बैठक को लेकर फरीदाबाद सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से भाजयुमो जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का यह हरियाणा प्रवास हरियाणा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में एक जोश एवं ताकत का स्मरण करेगा जिससे संगठन और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 में भी पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आये इसको लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा काफी महत्व रखता है। इसलिए रोहतक में होने वाली बैठक में आप सभी पूरी तैयारी के साथ पहुंचकर श्री अमित शाह जी के दिशा निर्देशों को सुने और उन पर अमल करें। बैठक को सम्बोधित करते हुए जितेन्द्र चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जीराष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सुशासन पूरी तरह से सफलता की और जा रहा है जिसका जीता जागता उदाहरण राष्ट्रपति चुनाव है। क्योकि आज देश की जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी ही इस देश को आगे ले जा सकती है इसीलिए जनता आज एक जुट होकर भाजपा का सहयोग कर रही है।

इस अवसर पर भाजयुमो के सभी मण्डल अध्यक्षोंजिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के आगमन को लेकर दी गयी जिम्मेवारियों को पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाने की बात कही। तथा इस अवसर पर बैठक के तहत जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने राजेश कौशिक जी की संगठन के प्रति निष्ठा एवं निरंतर करते हुए कार्यो को देखते हुए राजेश कौशिक जी को जिला सचिव के दायित्व पर नियुक्त किया और उन्होंने कहा की राजेश कौशिक जी इस दायित्व को पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाएंगे, और संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ पार्टी की रीति-नीति को आगे बढ़ाते हुए। जिला फरीदाबाद के साथ-साथ बल्लभगढ़ बिधानसभा को मजबूत बनाने में पूरा योगदान देंगे। इस बैठक में जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री गौरव शर्मा, जिला संयोजक सुरेन्द्र बिधूड़ी, जिला कोषाध्यक्ष विपिन गुप्ता, विधानसभा प्रभारी सुमंत चंदेल, जिला आई०टी० सेल एवं सोशल मीडिया प्रमुख राहुल दीक्षित सहित अन्य सभी भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY