एडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल के साथ एमजी लॉन्च करेगी Gloster

0
91
Gloster will launch MG with Adoptive Cruise Control

2019 के बाद से एमजी मोटर इंडिया लगातार आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के भविष्य की ओर लेकर जा रहा है और इस दिशा में अपनी सीमाओं को बढ़ा रहा है। एमजी ने एक नए चरण में प्रवेश किया है और हमें स्मार्ट मोबिलिटी की एक नई लहर में ले जाने को लेकर उत्साहित हैं। एडॉप्टिव क्रूज़ कंट्रोल के साथ MG Gloster की पेशकश इसी कड़ी में एक प्रयास है। Gloster भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी होने का गौरव हासिल करेगी।

● एडॉप्टिव क्रूज़ कंट्रोल एक एक्टिव सेफ्टी सिस्टम है जो आगे चल रहे वाहन के साथ सुरक्षित दूरी बनाते हुए धीमा और उस दूरी को बनाए रखकर सुरक्षा बढ़ाती है।

● MG Gloster की एक और हाई-टेक ऑटोनॉमस फीचर का पता चला: एडॉप्टिव क्रूज़ कंट्रोल

● MG Gloster में बीएमडब्लू और वॉल्वो कारों जैसी इंटेलिजेंस फीचर मिलते हैं

MG Gloster की ऑटोनोमस फीचर्स में फ्रंट कोलिजन वार्निंग (FCW), ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर (BSM) और ऑटो पार्क असिस्ट (APA) और लेन डिपार्चर वार्निंग (LDW) शामिल हैं। कार को पहली बार फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था।

वीडियो लिंक-

https://ci4.googleusercontent.com/proxy/qYa6_H461C21RR-qYIwSBcI7qqS9WSiFAN0DaF9sKsbdOZ5S3C-vrr7s_W7pzqFo7qGPHn6zXYPCgzf3sLpi6Csr9HA9gNV6rWRnwUrSjrNGKy8ubI-d=s0-d-e1-ft#https://ssl.gstatic.com/docs/doclist/images/icon_10_generic_list.png MG Gloster to come with Adaptive Cruise Control…

एमजी मोटर इंडिया के बारे में —-

1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच एमजी वाहनों की बहुत मांग थी। खासकर उनके स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉयल फैन हैं, जो इसे किसी एक कार ब्रांड के दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक बनाता है। एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया का अपना कार विनिर्माण संयंत्र गुजरात के हलोल में है।

LEAVE A REPLY