मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया गया।

0
183

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद, 3 जून। जिला सत्र न्यायधीश कम चेयरमैन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण दीपक गुप्ता के दिशा-निर्देशोनुसार तथा मुख्य दंडाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंगलेश कुमार चैबे के मार्गदर्शन में बुधवार को पैनल अधिवक्ता एडवोकेट नीना शर्मा, यगदत्त शर्मा, जीत कुमार रावत व गजेंदर दीक्षित ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया। यह जानकारी मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी कम जिला लीगल सेवा प्राधिकरण के सचिव मंगलेश कुमार चैबे ने दी। उन्होंने बताया कि पैनल अधिवक्ताओं द्वारा आज स्थानीय सेक्टर-3 में लोगों को कोविड-19 के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क या गमछा लगा कर, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करके अपना व अपने परिवार तथा अन्य नियर डियर को बचाया जा सकता है।

अधिवक्ताओं ने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने के बारे में लोगों को जागरूक किया। उन्होंने आज मुख्यतः पेट्रोल पंप सेक्टर-3 पर भी लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया। इसके अलावा शिव कॉलोनी, तिगांव रोड बल्लभगढ़ पर कोविड-19 के बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने बताया कि अधिवक्ताओं ने राशन वितरण डिपो का निरीक्षण किया।

जहां पर काफी भीड़ लगी हुई थी। लोगों को कोविड-19 के बचाव के लिए सभी नियमों और सरकार की हिदायतों के अनुरूप दिशा निर्देश के बारे में जागरूक किया तथा किसी भी समस्या के लिए अथवा राशन ना मिलने पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के हेल्पलाइन नंबर 0129-2261 898 के बारे में विस्तार पूर्वक बताया। डिपो होल्डर को बिना मास्क के आने वाले लोगों को राशन न देने के बारे में हिदायत दी। आयुष मंत्रालय भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथी गोलियों का वितरण किया गया। फोटो संग्लन-5 व 6 पैनल अधिवक्ता लोगों को कोविड-19 बारे जागरूक करते हुए।

LEAVE A REPLY