“वॉक फॉर ह्यूमैनिटी वॉकथॉन” में भाग लेने वाले लोगों का अभिनेता राजकुमार राव ने किया धन्यवाद

0
518
Actor Rajkummar Rao thanks people who participated in Walk for Humanity Walkathon

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फिल्म “भीड़” की टीम ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान गंभीर चुनौतियों का सामना करने वाले प्रवासी श्रमिकों के साथ एकजुटता से खड़े होने के लिए एक विशेष वॉकथॉन का आयोजन किया।

अभिनेता, राजकुमार राव ने प्रवासी श्रमिकों और फ्रंट वॉरियरस  को सम्मानित करने के लिए कोलकाता में इस कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाई।सभी क्षेत्रों के लोग वॉकथॉन में शामिल हुए और मानव संरचना के माध्यम से भीड़ के लोगो को फिर से बनाया जो अद्वितीय और जबरदस्त था।

इस गजब की प्रतिक्रिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए राजकुमार राव ने कहा, “वॉकथॉन की प्रतिक्रिया जीवन से बड़ी थी। बच्चे, बूढ़े, औरतें.. शान से चलता हर कोई देख कर मन प्रफुल्लित हो रहा था। मैं उसी पर प्राप्त प्रतिक्रिया के लिए सदा आभारी हूं। ‘भीड़’ एक ऐसी फिल्म है जो यह दिखाना चाहती है कि हर किसी को क्या करना पड़ा और कैसे मानवता एक साथ आई और एक दूसरे की मदद की।

बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY