टीसीएल आगामी फेस्टिव सीजन के लिए ग्राहकों से #YouBuyWePay के माध्यम से जुड़ेगी

0
25
TCL will connect customers for the upcoming festive season via #YouBuyWePay

नई दिल्ली, अक्टूबर 18, 2020 : त्याहारों का सीजन बस शुरू होने को है, ऐसे में विश्व की शीर्ष दो टेलीविजन ब्रैंड और अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने #YouBuyWePay नाम से नया अभियान शुरू किया है। इस आकर्षक कैंपेन के तहत ब्रैंड ग्राहकों को टीसीएल के नए प्रोडक्ट जीतने का मौका दे रहा है। इसकी शुरुआत 19 अक्टूबर 2020 से होगी, जो 18 नवंबर 2020 तक चलेगा।

इस उत्सव में और मजेदार बनाने के लिए टीसीएल ने इस कैंपेन को तीन चरणों में विभाजित किया है- लकी ड्रॉ (₹1 सेल) पहले सप्ताह के लिए (19-24 अक्टूबर), वीकली कैशबैक दूसरे और तीसरे सप्ताह के लिए (26 अक्टूबर से 7 नवंबर) और विश एंड विन के साथ ग्रैंड फाइनल प्राइज 4 सप्ताह के लिए (9 नवंबर से 18 नवंबर)।

सप्ताह 1 : यू बाय वी पे — लकी ड्रॉ (₹1 सेल)

प्रतिभागी टीसीएल की सोशल मीडिया पोस्ट लिंक में क्लिक करके अपना टीसीएल अकाउंट लॉग इन कर लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं। यह लिंक फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम में उपलब्ध रहेंगी। इसके अलावा ग्राहक टीसीएल इंडिया की आधारिकारिक वेबसाइट https://www.tcl.com/in/en.html में विजिट करके भी भाग ले सकते हैं। लकी विनर कुछ चुनिंदा उत्पाद को ब्रैंड की ई-कॉमर्स वेबसाइट storeindia.tcl.com से एक रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही लकी ड्रॉ इनाम में टीवी और एसी के लिए कुछ डिस्काउंट वाउचर भी मिलेंगे, जिन्हें ब्रैंड की ई-कॉमर्स वेबसाइट में रिडीम किया जा सकता है।

सप्ताह 2-3: यू बाय वी पे—– वीकली कैशबैक

यह चरण उन ग्राहकों के लिए है, जो 26 अक्टूबर से 7 नवंबर के बीच टीसीएल के उत्पादों को खरीदेंगे। इसमें प्रतिभागियों को खरीदे गए नए टीसीएल उत्पाद के साथ सेल्फी या ऑर्डर कंफर्मेशन का स्क्रीनशॉट टीसीएल सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट पोस्ट पर शेयर करना होगा। इन्हें हैशटैग #TCLYOUBUYWEPAY के साथ कंमेंट करना होगा और 3 दोस्तों या रिस्तेदारों को टैग करते हुए प्रोडक्ट के तीन फीचर के बारे में बताना होगा। लकी विनर को 100 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा।

प्रोडक्ट के प्रमुख फीचर

टीसीएल की 2020 क्यूएलईडी और यूएचडी मॉडल बेहतरीन व्युइंग एक्सपीरियंस के लिए क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी और ग्राहकों को वायस कमांड के माध्यम से टीवी ऑपरेट करने की सुविधा देने के लिए हैंड्स-फ्री वायस कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर के साथ आएंगे।

वहीं दूसरी तरफ स्मार्ट एसी रेंज में गूगल असिस्टेंट होगा, जो टीसीएल एंड्रॉयडी के साथ भी कनेक्शन सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही इसमें बेहतर गुणवत्ता के लिए टाइटन गोल्ड इवोपरेटर और कंडेसर दिया गया है। यह फाइव स्टार ईको एयर, सिल्वर आयन फिल्टर से भी लैस होगा, जो बैक्टीरिया से बचाता है ऐसे में एसी बैक्टीरिया फ्री फ्रेश एयर मुहैया कराएगा।

इस आगामी कैंपेन के लिए टीसीएल विजेताओं की घोषणा चरण दर चरण करेगा। जल्द ही यह अभियान के तीसरे चरण विश एंड विन के साथ ग्रैंड फाइनल प्राइज के बारे में भी ज्यादा जानकारी साझा करेगा, जो 4 सप्ताह में 9 नवंबर से 18 नवंबर के दौरान आयोजित होगा।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा कि “प्रत्येक त्योहार में भारत में अत्यधिक उत्सुकता होती है। हमारा हालिया अभियान #YouBuyWePay को इस सीजन को ग्राहकों के लिए ज्यादा रोचक और शानदार बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। इस कैंपने के अंतर्गत तीन अलग-अलग तरह के कॉन्टेस्ट लॉन्च करने के साथ ही हमें उम्मीद है कि हम संभावित ग्राहकों को लुभावनी डील और छूट के माध्यम से आकर्षित करेंगे। हमें यह भी उम्मीद है कि यह कैंपेन उत्साह में और इजाफा करते हुए आकर्षक दाम में बेहतरीन प्रोडक्ट जीतने का अवसर प्रदान करेगा। हम समय के साथ ऐसे अभियान लाते रहेंगे और खरीदारी के ऐसे मौकों में उचित कीमत के साथ अच्छे उत्पाद मुहैया कराएंगे।”

टीसीएल के बारे में: टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स (1070.HK) तेजी से बढ़ती कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी और वैश्विक टीवी इंडस्ट्री की अग्रणी कंपनी है। चीन में 1981 में स्थापना के बाद अब यह दुनियाभर के 160 देशों में ऑपरेट कर रही है। सिग्माइंटेल के मुताबिक टीसीएल ग्लोबल टीवी मार्केट में 2019 की Q1-Q3 की सेल्स के आधार पर दूसरे नंबर पर है। टीसीएल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स जैसे टीवी, ऑडयो और स्मार्ट होम प्रोडक्ट में रिसर्च, डेवलपमेंट और मैन्युफैक्चरिंग में विशेषज्ञता रखती है।

LEAVE A REPLY