जनभावनाओं का सम्मान करते हुए राहुल गांधी न दें अपने पद से इस्तीफा : मनोज अग्रवाल

0
569

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 30 मई। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी आईटी सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पार्टी पद से इस्तीफा न देने की मांग करते हुए कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशियों को आपका चेहरा देखकर वोट दिया था इसलिए जनभावनाओं का सम्मान रखते हुए आप इस्तीफा न दें और इतिहास गवाह है, जब-जब कांग्रेस ने बुरा समय देखा है, तब-तब वह मजबूती से उभर कर सामने आई है। यहां जारी प्रेस बयान में मनोज अग्रवाल ने कहा कि जबसे राहुल गांधी सक्रिय राजनीति में आये है तबसे युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के माध्यम से किसान, मजदूर, दलित परिवार के लाखों युवा राजनीति की मुख्य धारा में जुड़े है और उन्होंने आम आदमी की समस्याओं और उनसे जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता दी है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में सरकारों का गठन किया और वहां सरकारें निरंतर जनहित में कार्य कर रही है। मनोज अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी जी को पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा नही देना चाहिए क्योंकि पिछले पांच सालों के दौरान श्री गांधी ने सडक़ से लेकर लोकसभा तक मोदी सरकार की नाकमियों को जोरशोर से उठाकर सरकार को घेरने का काम किया है, चाहे वह राफेल का मुद्दा हो, महंगाई, भ्रष्टाचार व किसान-दलितों के मुद्दे हो। आज जनता उन पर अपना विश्वास मजबूत करती जा रही है और इस दौर में अगर राहुल जी इस्तीफा देते है तो उन लाखों कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटे जाएगा इसलिए राहुल जी खुद का इस्तीफा ना देने की जगह संगठन की प्रदेशों की कार्यकारणी में बदलाव को प्राथमिकता दे।

उन्होंने कहा कि जिन प्रदेशों में नेता मेहनत नही कर पा रहे है उनकी जगह पर मेहनती लोगों को मौका देकर पार्टी को मजबूत करने का काम करना चाहिए। श्री अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा का चुनाव परिणाम चाहे कुछ भी रहा हो, लेकिन हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस के हौंसले बुलंद है और कांग्रेस हरियाणा में फिर से सरकार बनाएगी और इस जीत से कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार होगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY