रणवीर सिंह से लेकर अपारशक्ति खुराना तक: अभिनेता जो अपने पहनावे को एक्सेसरीज़ के साथ बेहतर बनाना पसंद करते हैं

0
88

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फैशन गेम को एक पायदान ऊपर ले जाने का सबसे सरल लेकिन शानदार तरीका है आउटफिट में एसेसरीज़ लगाना और भारतीय फिल्म उद्योग में, न केवल अभिनेत्रियाँ, बल्कि अभिनेता भी अपने आउटफिट्स को शानदार एसेसरीज़ के साथ जोड़कर अपने लुक को बेहतर बनाते हुए देखे जाते हैं।

आज, हम इन पांच अभिनेताओं की अलमारी को डिकोड कर रहे हैं, और कैसे उन्होंने एक पेशेवर की तरह साज-सज्जा की कला में महारत हासिल की है!

रणवीर सिंह: द ट्रू ब्लिंग किंग
रणवीर हमेशा प्रभावित करने के लिए कपड़े पहनते हैं! अभिनेता की बोल्ड शैली अक्सर बयान देती है, लेकिन जिस तरह से वह अपने आउटफिट में चमक जोड़ता है वह भी ध्यान खींचता है।

https://www.instagram.com/p/CvHtcIBBLuX/?igsh=cmMxMDl4YnJuMXdx

वरुण धवन की सर्विंग लुक, और कैसे!
वरुण धवन ने हमेशा अपने आउटफिट्स को आकर्षक एक्सेसरीज से सजाया है। यहां हम वरुण को एक ठाठदार जैकेट में पोज़ देते हुए देखते हैं, और उनके सरल लेकिन बोल्ड लुक को बढ़ाते हुए उनकी आकर्षक चांदी की नेकपीस है।

https://www.instagram.com/p/ClslqBPsE5i/?igsh=MXNuaWtuNGdqMXUxNw==

अपारशक्ति खुराना का निसंदेह फैशन चुनाव!

अपारशक्ति खुराना कभी भी आउटफिट के साथ प्रयोग करने से नहीं कतराते हैं, लेकिन इसे सही तरीके से पहनना आकर्षण है, और अभिनेता बस यही करते हैं! वह जानता है कि अपने पहनावे के लुक को कैसे बेहतर बनाना है, और वह हमेशा आकर्षक नेकपीस पहनकर ध्यान खींचते है। अपारशक्ति ने जिस तरह से खुद को सजाया है, उसमें वह बेहद कूल लग रहे हैं और वह निश्चित रूप से एक फैशन आइकन के रूप में सामने आ रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/Cr_OpAvSF8t/?igsh=ZHdqNjVmZTlydTR6

विजय वर्मा, उभरते स्टाइल आइकन!
विजय वर्मा का रवैया और आत्मविश्वास उन पर हर चीज़ को बहुत अच्छा बनाता है। अभिनेता को बॉलीवुड में सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाले अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

https://www.instagram.com/p/C6qjkyky1Hr/?igsh=MWpsNnYzNGg0a3FldA==

अर्जुन कपूर का डिशिंग स्टाइल गोल!
समय के साथ, अर्जुन कपूर में नई फैशन शैलियों को आज़माने का आत्मविश्वास बढ़ गया है। उनकी सोशल मीडिया तस्वीरों पर एक नज़र डालने पर, आपको पता चल जाएगा कि अभिनेता की स्टाइलिंग पसंद सरल लेकिन आकर्षक नेकपीस पहनना है।

https://www.instagram.com/p/CxaEoBEK23g/?igsh=MXYzN3JjZGtodXN4bA==

चाहे वह अपारशक्ति खुराना हों या अर्जुन कपूर या विजय वर्मा, ये अभिनेता न केवल अलग-अलग किरदार निभाने में माहिर हैं, बल्कि फैशन में ट्रेंडसेटिंग पुरुष भी हैं!

LEAVE A REPLY