अमित साध ने मुंबई में यूवी फिल्म्स की “मैं” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की।

0
202

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अमित साध ने यूवी फिल्म्स की “मैं” के अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू की, 2022 में कुछ शानदार प्रदर्शन देने और आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, अमित साध अपनी अगली फिल्म “मैं” में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए वापस आ गए हैं। उन्होंने पिछले साल मैं का पहला शेड्यूल पूरा किया था। तब से अमित अपने दूसरे काम के कमिटमेंट को पूरा करने में लगे हुए थे। पिछले महीने तरोताजा होने के लिए ब्रेक लेने के बाद अभिनेता सेट पर वापस आ गए हैं। उन्होंने ‘मैं’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जो हाल ही में मुंबई में शुरू हुआ है।

अभिनेता को फिल्म के सेट पर बंदूक के साथ पोज देते देखा गया था। अमित को सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी जैसे कुछ शानदार अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है। जब नवोदित फिल्म निर्माता सचिन सराफ ने शुरुआत में फिल्म के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा किया तो अभिनेता उस समय मोहित हो गए।

कॉप ड्रामा को एक शक्तिशाली संदेश के साथ सामाजिक रूप से प्रासंगिक कहा जाता है। इसलिए, कहानी सुनने के बाद से ही अमित तुरंत उससे जुड़ गएं थे। ‘ब्रीद’ अभिनेता ने पहले ही ‘ब्रीद’ में एक अपरंपरागत और इंटेलेक्चुअल क्राइम ब्रांच अधिकारी के अपने किरदार से सबको चकित कर दिये और अब वह एक बार फिर एक पुलिस वाले के रूप में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY