‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अनिल कपूर बैक्ड हाइस्ट ड्रामा ने 5वें सप्ताह में अपनी पकड़ बनाए रखी!

0
57

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर न सिर्फ ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ की लगातार सफलता का आनंद ले रहे हैं, बल्कि अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘क्रू’ से भी पैसा कमा रहे हैं। पांचवें हफ्ते में मजबूती बनाए रखने के बाद, फिल्म 80 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच रही है। हाइस्ट कॉमेडी हालिया रिलीज के एवरेज फेज से फायदा पा रही है और कम्पेरेटिवली अच्छी कमाई कर रही है। पिछले हफ्ते, अनिल कपूर बैक्ड कॉमेडी-ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी और उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में भी इसका ग्राफ बरकरार रहेगा।

‘क्रू’ का टोटल नेट कलेक्शन एस्टिमेटेड अमाउंट 78.80 करोड़ रुपये है, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन 93.25 करोड़ रुपये है। दुनिया भर के मार्केट्स में, ‘क्रू’ अपने छठे सप्ताह में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है और यह साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

इससे पहले, कपूर ने ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘आइशा’ और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ जैसी कई फीमेल लेड फिल्मों का समर्थन किया था, जो सेंसिटिव सब्जेक्टस पर आधारित थीं और इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में पाथ ब्रेकिंग के रूप में उभरीं। इन फिल्मों की सफलता साबित करती है कि कपूर भारतीय सिनेमा के डायनामिक्स को बदल रहे हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म ‘सूबेदार’ में अभिनय करने की तैयारी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY