अरनमनई 4: तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की!

0
72

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना अभिनीत तमिल हॉरर-कॉमेडी हिट ‘अरनमनई 4’ की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। पॉपुलर फ्रेंचाइजी की यह चौथी किस्त 21 जून से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ‘अरनमनई 4’, जिसमें पैन-इंडिया स्टार तमन्ना के साथ-साथ वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस राशी खन्ना भी लीड रोल में हैं, फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की।

इसने तमिल बॉक्स ऑफिस पर ड्राई पैच को तोड़ा और इंडस्ट्री की साल की पहली बड़ी हिट बनकर उभरी। फिल्म की सफलता ने तमन्ना को बॉक्स ऑफिस क्वीन साबित कर दिया है, जबकि इसने राशी खन्ना को तमिल सिनेमा की गोल्डन गर्ल के रूप में स्थापित कर दिया है क्योंकि यह फ़िल्म ‘थिरुचित्रमबलम’ और ‘सरदार’ के बाद एक्ट्रेस की लगातार तीसरी बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

तमिल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद यह फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों के लिए भी रिलीज की गई। अब, दुनिया भर के फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका लुफ्त उठा रहे हैं। फिल्म के कास्ट में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली प्रमुख भूमिका में हैं। पिछली किस्त, ‘अरनमनई 3’ ने भी महत्वपूर्ण सफलता हासिल की थी।

LEAVE A REPLY