निर्देशक मोज़ेज सिंह के चार शानदार फेस्टिव लुक, जिन्हें आप सहजता से अपना सकते हैं!

0
183

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध निर्देशक मोज़ेज सिंह फिल्म निर्माण और फैशन के क्षेत्र के बीच की सीमाओं को धुंधला करने में माहिर हैं। उन्होंने विक्की कौशल की “जुबान” और शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी की वेब सीरीज़ “ह्यूमन” के लिए काफी प्रशंसा हासिल की, जिन्होनें कॉन्सेप्ट ड्रिवेन सिनेमा के नए मानक स्थापित किये। मोज़ेज़ रैपर यो यो हनी सिंह पर केंद्रित अपने आगामी डॉक्यू-ड्रामा की तैयारी कर रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। मोजेज सिंह एक फैशन प्रभावशाली व्यक्ति भी हैं। आईये उनके चार असाधारण आउटफिट्स का पता लगायें, जो निश्चित रूप से आपकी अपनी अलमारी को प्रेरित करेंगे।

इस लुक में वह ब्लैक ट्राउजर को ऑलिव-ग्रीन ओपन स्लीव वाले टॉप के साथ जोड़ते हैं, जो पुरुषों के फैशन पर एक नया दृष्टिकोण पेश करते हैं। इसके साथ वह ट्रेंडी सनग्लास, आकर्षक नेकलेस और स्टेटमेंट ब्रेसलेट के साथ अटायर को कॉम्पलिमेंट करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mozez Singh (@mozezsingh)

इस लुक में मोज़ेज़ ने लूज पैंट के साथ एक सफ़ेद लिनन कुर्ता टॉप पहना है। उनका फैशन सेंस बहुत ही लाजवाब है। डायरेक्टर अपने स्टाइलिश शेड्स, आकर्षक नेकलेस और ब्रेसलेट्स के कलेक्शन्स के साथ लुक को बढ़ाते हैं, जो उनकी गहरी शैली का प्रदर्शन करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mozez Singh (@mozezsingh)

मोज़ेज़ एक ब्लैक और वाइट स्ट्राइप्ड सेंट लॉरेंट शर्ट में कालातीत शैली का परिचय देते हैं, जो ब्लैक ट्राउजर के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। एक्सेसरीज़ के बारे में उनकी पसंद पहनावे को ऊंचा उठाती है लेकिन यह उनके आकर्षक जूते हैं, जो वास्तव में सुर्खियाँ चुराते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mozez Singh (@mozezsingh)

टेंजेरीन मौसम के रंग के रूप में राज करता है और मोज़ेज़ अपने रेशम कुर्ता सेट में सहजता से क्लास का प्रदर्शन कर रहे हैं। वह अपने सिग्नेचर शेड्स, बोल्ड ज्वेलरी और कॉनवर्स स्नीकर्स की एक आरामदायक जोड़ी के साथ इस आउटफिट को पूरा करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mozez Singh (@mozezsingh)

मोज़ेज़ सिंह का फैशन चयन लगातार उनके विशिष्ट व्यक्तित्व और कलात्मक स्वभाव को दर्शाता है। बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाने की उनकी आदत वास्तव में बेहतरीन है, जो अनगिनत उभरते फैशन प्रेमियों के लिए प्रेरणा का काम करती है। हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इन चारों में से किस लुक ने आप पर अमिट छाप छोड़ी है।

LEAVE A REPLY