सेल्फी में शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाशमी।

0
633
Emraan Hashmi is trending on the internet with his stunning performance in a selfie

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । इमरान हाशमी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सेल्फी जो पूरी तरह से एंटरटेनर होने की वजह से इंटरनैट पर चर्चा का मुद्दा बना हुआ है, आखिरकार फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई। हाशमी ने एक पुलिस वाले के रोल में नजर आ रहे हैं, जिससे दर्शकों ने सिनेमा हॉल में हूटिंग और चीयर कर के प्यार दिखाया है।

एक ब्रेक के बाद इमरान हाशमी की फिल्म रिलीज होने का बहुत इंतजार किया गया था और जबरदस्त प्यार ने साबित कर दिया है कि कैसे हाशमी को बड़े पर्दे पर देखना सबसे प्रतीक्षित क्षण रहा है। इमरान हाशमी एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने इसे शानदार तरीके से निभाया है। फिल्म ने अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के बीच पहले सहयोग को भी चिह्नित किया। यह धमाकेदार जोड़ी वह है जिसकी हमें जरूरत थी। शानदार गाने, एक्शन, ड्रामा और समय-समय पर कॉमिक, सेल्फी में यह सब है।

फिल्म की रिलीज से पहले फैंस ने अलग-अलग इवेंट्स में अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया। चंडीगढ़, नागपुर, दिल्ली, पुणे शहर, मुंबई में NMIMS कॉलेज, इमरान को व्यक्तिगत रूप से देखने, उन्हें बधाई देने, फिल्म के उनके शानदार गानों पर डांस करने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। मैं खिलाड़ी का क्रेज सीमाओं को पार कर गया और न्यूयॉर्क की सबसे व्यस्त सड़कें इसमें शामिल हो गईं। सभी आयु वर्ग के दर्शकों ने उनकी फिल्म के लिए अपना प्यार और उत्साह दिखाने के लिए ‘#SelfieeSundayWithEmraan’ का चलन शुरू किया।

लगातार मिल रहे अभूतपूर्व प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए 10 भाग्यशाली प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से इमरान से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए चुना गया। भाग्यशाली प्रशंसकों ने उन्हें उपहार दिए, अपना उत्साह व्यक्त किया और बहुत एन्जॉय किया। इमरान हाशमी सुपरस्टार से कहीं बढ़कर हैं, यह इस बात का साफ सबूत है। वह आनंद की एक भावना है जिसे कोई भी पर्दे पर होने पर महसूस करता है।

सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार ने पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा किया। फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं।

LEAVE A REPLY