कैटरीना कैफ सीमाओं को तोड़ते हुए यूनिकलो (UNIQLO) की पहली भारतीय ब्रांड एम्बेसडर बनीं!

0
251

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ ने एक बार फिर एक अभूतपूर्व कदम उठाया है, जिसने फैशन और मनोरंजन की दुनिया में हलचल मचा दी है। उन्होंने जापानी वैश्विक फैशन दिग्गज यूनिकलो (UNIQLO) के लिए पहली भारतीय ब्रांड एम्बेसडर बनकर अपनी ग्लोबल अपील को प्रदर्शित किया है। यह घोषणा वैश्विक मंच पर भारतीय प्रतिनिधित्व के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

यूनिकलो के नवनियुक्त ब्रांड एम्बेसडर के रूप में कैटरीना कैफ गुणवत्ता, सामर्थ्य और स्थिरता के प्रति कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक बन गई हैं। जब अभिनेत्री से इस जुड़ाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं यूनिकलो के साथ अपनी साझेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हूं। व्यक्तिगत रूप से मैं हमेशा जापानी संस्कृति और उनके डिजाइन से आकर्षित रही हूं। यूनिकलो मेरी दैनिक आवश्यक वस्तुओं के लिए मेरा पसंदीदा ब्रांड रहा है। वर्षों से मैंने इसकी प्रशंसा की है कि उनके प्रोडक्ट कितने अच्छे और नवीन हैं। उनके सिंपल और हाई क्वालिटी कपड़े बहुत ही कम्फ़र्टेबल और बेहतरीन हैं, जो किसी के वार्डरॉब के लिए बिल्कल उपयुक्त हैं।”

कैटरीना कैफ की वैश्विक आइकन स्थिति यूनिकलो के रणनीतिक निर्णय को उजागर करती है। यूनिकलो के साथ-साथ कैटरीना एतिहाद एयरवेज की भी ब्रांड एम्बेसडर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

LEAVE A REPLY