सातरोड़ के स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए बनेगा मिनी इंडोर स्टेडियम – दुष्यंत चौटाला

0
928

Today Express News / Ajay Verma /  हिसार/चंडीगढ़13 जून। सातरोड़ खुर्द एवं आसपास की कॉलोनियों के खिलाड़ियों की सुविधा के लिए हॉल कमरा बनाया जाएगा। हॉल कमरा बनने के बाद खिलाड़ी इसका उपयोग मिनी इंडोर स्टेडियम के रूप में कर सकेंगे। इसके लिए 12 लाख रूपये की राशि नगर निगम हिसार को जारी कर दी गई है।

विदित रहे कि हिसार लोकसभा से दुष्यंत चौटाला जब सांसद थे तो उस समय सातरोड़ खुर्द सहित आसपास क्षेत्र के खिलाड़ी दुष्यंत चौटाला से मिले थे और मांग रखी थी कि बारिश एवं धूप के समय स्टेडियम में खिलाड़ियों से अभ्यास नहीं होताजिसके कारण उनकी खेल की तैयारियां प्रभावित होती हैं। बतौर सांसद दुष्यंत चौटाला ने उस समय खिलाड़ियों की यह मांग पूरी करने की घोषणा की थी। खिलाड़ियों की इस मांग को पूरा करते हुए दुष्यंत चौटाला ने 12 लाख रूपये की राशि जारी कर दी है।

इसके अलावा हिसार कैंट स्थित हनुमान कॉलोनी में निहारिका होम्योपैथिक हॉस्पिटल के पास बने चौक को भी पक्का किया जाएगा। इस चौक को पक्का करने के लिए दुष्यंत चौटाला ने दो लाख रूपये की राशि नगर निगम को जारी करते हुए कहा है कि निर्धारित समय में इस कार्य को हर हाल में पूरा किया जाए। सातरोड़ खास के गांव के पास ही स्थित बीएचपी कॉलोनी स्थित पार्क में बैठने के लिए आठ बैंच व बच्चों के झूले के लिए 46 हजार रूपये की ग्रांट जारी की गई है। कॉलोनी वासियों की काफी पुरानी मांग पूरी हुई है।

हिसारजिला न्यायालय परिसर स्थित लाला लाजपतराय कॉम्पलेक्स में अधिवक्ताओं के लिए लिफ्ट लगाई जाएगी। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने लिफ्ट के लिए 14 लाख 34 हजार रूपये की राशि जारी कर दी है। लिफ्ट लगने के बाद अधिवक्ताओं को बहुमंजिला चैंबर में आने-जाने में सुविधा होगी। लिफ्ट की मांग लोकसभा चुनाव से पहले अधिवक्ताओं ने तात्कालिक सांसद दुष्यंत चौटाला के समक्ष रखी थी।

LEAVE A REPLY