एक्ट्रेस नरगिस फाखरी “टटलूबाज़” के साथ ओटीटी की दुनिया में रखेंगी अपना कदम!

0
649

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रॉकस्टार और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों से दिल जीतने वाली खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी वेब सीरीज टटलूबाज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेकर्स ने सीरीज़ के कलाकारों का खुलासा एक वीडियो शेयर किया है। और नरगिस अपने नए अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

नरगिस फाखरी इसाबेल के किरदार में बिल्कुल नए अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। इसाबेल के रूप में उनकी शानदार उपस्थिति ने उनके प्रशंसकों के उत्साह को फिर से जगा दिया है, जो एक बार फिर उनकी प्रतिभा को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। कास्ट रिवील के बाद अब दर्शक इस शो को देखने के लिए अत्यंत उतावले हो रहे हैं।

टटलूबाज़ की शूटिंग नरगिस को वाराणसी जैसे आकर्षक शहर में ले गई एक ऐसा स्थान जो इस सीरीज में प्रामाणिकता की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से नरगिस शूटिंग के दौरान सेट से पर्दे के पीछे की झलकियाँ साझा करती रही हैं। इन झलकियों ने प्रशंसकों को उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और उत्साह का स्वाद चखाया, जिससे वेब सीरीज़ के लिए प्रत्याशा और बढ़ गई है।

नरगिस के साथ टटलूबाज़ में धीरज धूपर भी हैं, जो एक दिलचस्प कहानी परोसने का वादा करते हैं। कलाकारों के प्रदर्शन को लेकर बढ़ते उत्साह के साथ नरगिस फाखरी की उपस्थिति उनकी लोकप्रियता की याद दिलाती है और दर्शक उन्हें इस सीरीज के माध्यम से वापस एक्शन में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY