प्रज्ञा कपूर ने अपनी नई सस्टेनेबल क्लोथिंग लाइन न्यू ब्रांड किया लॉन्च!

0
116

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रज्ञा कपूर ने एक सस्टेनेबल ब्रांड लॉन्च करके स्टाइल और जिम्मेदारी को फिर से परिभाषित किया है।

प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने हाल ही में ह्यूमन नेचर नाम से अपनी सस्टेनेबल क्लोथिंग लाइन लॉन्च की है। ब्रांड, एक साथ – द अर्थ फाउंडेशन को सपोर्ट करने के लिए स्थापित किया गया है और इसे प्रज्ञा कपूर और आर्टिस्ट – पर्यावरणविद् एलोडी ले डेर्फ़ द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

जब प्रज्ञा से उनके ब्रांड के बारे में बात करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “हमारे ब्रांड ह्यूमन नेचर का उद्देश्य मनुष्यों, पर्यावरण और जानवरों के सह-अस्तित्व को बढ़ावा देना है। एक साथ फाउंडेशन – द अर्थ फाउंडेशन के साथ सहयोग, एक स्वस्थ और पर्यावरण-अनुकूल दुनिया, को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, जो हमारे ब्रांड का आधार बनती है। सेल्स रेवेन्यु सीधे इस आर्गेनाईजेशन की पर्यावरणीय पहल का समर्थन करता है।”

ह्यूमन नेचर एक ऐसी पहल है, जिसका लक्ष्य लोगों और पर्यावरण के बीच महत्वपूर्ण संबंध के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। कम्पैशन और अंडरस्टैंडिंग पर जोर देने के साथ, यह दुनिया और उसके विविध प्राणियों के प्रति प्रेम और दया का एक मजबूत संदेश देता है। इसका लक्ष्य जागरूकता को बढ़ावा देना, सभी को पर्यावरण की देखभाल और सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए प्रोत्साहित करना और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक स्थायी विरासत बनाना है। ब्रांड का उद्देश्य इको-फ्रेंडली प्रैक्टिसेज को बढ़ावा देकर और लोगों को अपने दैनिक जीवन के प्रति अधिक जागरूक नज़रिया अपनाने के लिए प्रोत्साहित करके एक स्थायी भविष्य बनाना है।

LEAVE A REPLY