प्रियांशु पेनयुली ने “पान पर्दा जर्दा” की बीटीएस तस्वीर से प्रशंसकों को उत्सुक किया।

0
93

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता प्रियांशु पेनयुली जो अपनी परिवर्तनकारी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं और “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली,” “मिर्जापुर,” “एक्सट्रैक्शन,” और “भावेश जोशी” में अपने शक्तिशाली अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अपनी आगामी शो “पान पर्दा जर्दा” में एक नई भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज़ में प्रियांशु सिकंदर नाम का एक किरदार निभाएंगे और दिलचस्प कहानी और चरित्र विकास ने उनसे पूर्ण परिवर्तन की मांग की है। बहुमुखी अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की एक तस्वीर साझा की, जो इस शो की एक झलक पेश करती है और दर्शकों को और अधिक उत्सुकता से देखने के लिए प्रेरित करती है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में, प्रियांशु ने बीटीएस शॉट को इन शब्दों के साथ कैप्शन दिया, “नया दिन.. नया शेड्यूल.. भरने के लिए नए जूते।” इस दिलचस्प संदेश ने परियोजना के आसपास रहस्य को और बढ़ा दिया है, जिससे उनके चरित्र और शो की कहानी के बारे में प्रशंसकों की अटकलें तेज हो गई हैं।

उत्साह बढ़ाने वाली बात यह है कि प्रियांशु पेनयुली और “पान पर्दा जर्दा” के निर्माता कुशलतापूर्वक उनके नए लुक के विवरण को गुप्त रख रहे हैं। जैसे ही प्रियांशु पेनयुली इस नए अवतार का अनावरण किया हैं, प्रशंसक तब से उच्च प्रत्याशा में हैं।

इस साल “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” और “यू-टर्न” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अभिनेता एक और आशाजनक उद्यम “पिप्पा” की तैयारी कर रहे हैं। दर्शक स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे स्थायी प्रभाव छोड़ने वाली परियोजनाओं को चुनने की उनकी क्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हैं। प्रियांशु पेनयुली की प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें एक वफादार अनुयायी बना दिया है, और मनोरंजन उद्योग में उनके हर कदम को प्रत्याशा के साथ पूरा किया जाता है।

LEAVE A REPLY