फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स की एक और उपलब्धि!

0
155

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जाने-माने प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने एक बार फिर अपने मराठी वेंचर “झिम्मा 2” के रूप में एक अद्भुत उपलब्धि पाई है, जो एक सेंसेशनल हिट के रूप में उभरी है। इस फ़िल्म ने मराठी सिनेमा में साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्थिति हासिल की।

बॉक्स ऑफिस पर राय के मिडास टच का एक और प्रमाण, “झिम्मा 2” ने अपनी रिलीज के बाद से 14 करोड़ की शानदार कमाई की है, जिसने मराठी सिनेमा के क्षेत्र में कलर येलो की छाप को मजबूती से स्थापित किया है।

मशहूर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर आनंद एल राय के पास अपने शुरुआती मराठी प्रोडक्शन “झिम्मा 2” की सफलता का जश्न मनाने का हर कारण है। अपनी कहानी के कारण यह फिल्म उत्साही दर्शकों को खचाखच भरे सिनेमाघरों में खींच रही है, जिसने 14 करोड़ के प्रभावशाली कलेक्शन में योगदान दिया है।

आनंद एल राय की उपलब्धि में एक और उपलब्धि जुड़ते हुए, “आत्मपॉम्फ्लेट” ने वैश्विक मंच पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। फिल्म को प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रशंसा मिली, जिसने राय की रचनात्मक क्षमता को दर्शाया और मराठी सिनेमा की समृद्ध कहानी कहने की गहराई को प्रदर्शित किया।

“गुड लक जेरी” और “एन एक्शन हीरो” जैसी हालिया सफलताओं के साथ आनंद एल राय ने “झिम्मा 2” की जीत के साथ देश के सबसे रोमांचक, इनोवेटिव और इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।

जियो स्टूडियोज और चलचित्र मंडली के सहयोग से आनंद एल राय की कलर येलो द्वारा निर्मित, “झिम्मा 2” सिनेमा में श्रेष्ठता के लिए राय की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY