स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3: एक महत्वपूर्ण भूमिका को अस्वीकार करने की अफवाहों के बीच, अंकिता लोखंडे की फ़िल्म में होने की खबर झूठी!

0
69

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे को करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, जो एक वेब सीरीज होगी। इंटरनेट पर वायरल हो रही कई रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने कहा है कि ये खबरें फर्जी हैं और एक्ट्रेस कभी इसका हिस्सा नहीं थीं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अंकिता को रणदीप हुड्डा निर्देशित ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में ‘यमुनाबाई’ की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस ने हिस्टोरिक ड्रामा में दमदार प्रदर्शन किया और उनके परफॉरमेंस के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। फिल्म की सफलता के बाद, उन्होंने पहली बार अपने पति विक्की जैन के साथ ‘ला पिला दे शराब’ गाने में काम किया।

फिलहाल अंकिता एक रोल पर हैं क्योंकि वह संदीप सिंह की मैग्नम ऑप्स सीरीज़ ‘आम्रपाली’ में एक शाही वेश्या की भूमिका निभाने की तैयारी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY