‘इश्क जैसा कुछ’ के साथ सिद्धार्थ आनंद का फाइटर फीवर हुआ तेज़; गाना हुआ रिलीज़!

0
91

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म ‘फाइटर’ का बुखार जारी है, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने एक बार फिर फैंस को आगामी एरियल एक्शन के शानदार नए ट्रैक ‘इश्क जैसा कुछ’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बेहतरीन केमिस्ट्री से स्क्रीन को जगमगा दिया है।

आनंद काफी समय से सोशल मीडिया पर फैंस को ‘इश्क जैसा कुछ’ की रिलीज के बारे में बता रहे थे। फ़िल्म के पहले गाने ‘शेर खुल गए’ की सफलता के बाद यह गाना एक विजुअल ट्रीट है, जो ऋतिक-दीपिका की ऑन-स्क्रीन कपल के बीच शानदार केमिस्ट्री को दर्शाता है। पहले जारी किए गए एसेट ने न केवल हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का हिंट दिया है बल्कि फाइटर की दुनिया से सभी का परिचय भी कराया।

‘इश्क जैसा कुछ’ कैची लिरिक्स, बेहतरीन विजुअल और फुट-टैपिंग बीट्स के सही मिश्रण के साथ गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है। जैसा कि फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ‘इश्क जैसा कुछ’ सही मायनों में फाइटर फीवर को बरकरार रखेगा, जिससे फैंस उस सिनेमेटिक स्पेक्टेकल का अनुभव करेंगे, जो बड़े पर्दे पर उनका इंतजार कर रहा है।

भारत के पहले एरियल एक्शन मैग्नम ओपस के रूप में मशहूर, ‘फाइटर’ को मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 25 जनवरी, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए निर्धारित है। फाइटर अपनी मनोरंजक कहानी, एक्शन सीन्स और शानदार प्रदर्शन के साथ एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

LEAVE A REPLY