सिद्धार्थ आनंद ने सैफ अली खान के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट के टाइटल का खुलासा किया!

0
56

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट से इंटरनेट पर आग लगा दी है। डायरेक्टर-प्रड्यूसर ने सैफ अली खान के साथ एक फ़ोटो शेयर की थी, जिसमें कैप्शन लिखा था, “बैक ऑन सेट विद माय फर्स्ट हीरो! हाऊ कैन नथिंग चेंज.” फ़ोटो ने मीडिया की अटकलों पर विराम लगा दिया था और पुष्टि की थी कि फिल्ममेकर और एक्टर 17 साल बाद एक-दूसरे के साथ कोलैबोरेट करने के लिए तैयार हैं, जिसने फैंस को आगामी फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है। अब, सिद्धार्थ ने रॉबी ग्रेवाल और सैफ की एक तस्वीर एक कैप्शन के साथ साझा की है, जो तीनों के एक साथ प्रोजेक्ट का टाइटल प्रतीत होता है। आनंद के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, बहुप्रतीक्षित फिल्म का टाइटल “ज्वेल थीफ़- द रेड सन चैप्टर” होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Anand (@s1danand)

सिद्धार्थ प्रोड्यूसर ममता आनंद के साथ ‘मार्फ्लिक्स पिक्चर्स’ के तहत इस प्रोजेक्ट का निर्माण कर रहे हैं, जबकि रॉबी ग्रेवाल इसका निर्देशन कर रहे हैं। प्रड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर के इस कॉम्बिनेशन ने इस प्रोजेक्ट से बहुत उम्मीदें लगाई हैं, जिसे एक हाइस्ट ड्रामा के रूप में देखा जा रहा है। इस प्रोजेक्ट में जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह प्रोजेक्ट सैफ ​​अली खान और जयदीप अहलावत के बीच लड़ाई पर केंद्रित होगा और डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी।

सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद, सैफ अली खान और रॉबी ग्रेवाल, बाकी कास्ट और क्रू के साथ, फिलहाल बुडापेस्ट में प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। जबकि यह प्रोजेक्ट रॉबी और सैफ के पहले कोलैबोरेशन को मार्क करता है, खान और सिद्धार्थ पहले ‘सलाम नमस्ते’ और ‘ता रा रम पम’ के लिए साथ काम कर चुके हैं। अब, फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह ट्रायो स्क्रीन पर क्या नया लेकर आएगा।

LEAVE A REPLY