सोनू सूद के परोपकारी कार्यों को ट्रिब्यूट देने के लिए फैंस द्वारा उनके स्टेचू का अनावरण किए जाने पर एक्टर का रिएक्शन!

0
45

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद के फैंस ने अक्सर कई तरीकों से एक्टर के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। जहां कुछ ने पेंटिंग्स के जरिये उन्हें सम्मान दिया है, वहीं कुछ ने हीरो ऑफ द मासेज से मिलने के लिए लंबी दूरी तय की है। इस बार, सोनू सूद के कुछ फैंस ने उनके स्टेचू का इनॉग्रेशन कर और उसे मालाओं से सजाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। स्टेचू के पीछे लगे पोस्टर में सूद को “कलयुग करण” के साथ-साथ “जरूरतमंदों के लिए मसीहा” भी कहा गया है।

इस जेस्चर से हम्बल हुए सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा की और लिखा, “हम्बल्ड बाय द जेस्चर बट आई डोंट डिज़र्व दिस।” हालाँकि, उनके फैंस यकीनन इसके विपरीत सोचते हैं।

https://www.instagram.com/stories/sonu_sood/3377642828540180517?igsh=Nm9obHJsYW1wNXho

हाल ही में, सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि वह हियरिंग डिसएबिलिटी से पीड़ित लोगों की मदद करेंगे। सूद ने यह भी कहा था कि वह उनकी सर्जरी का भी ख्याल रखेंगे। एक्टर ने अपने एक पोस्ट में कहा था “मैं उन सभी लोगों के लिए अपना योगदान देने की कोशिश कर रहा हूं, जो सुन नहीं सकते। मैं आपको सुनने में सक्षम होने का अधिकार वापस देने की कोशिश कर रहा हूं।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ के साथ एक्शन के स्तर को एक लेवल ऊपर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY