सोनू सूद फतेह की शुटिंग के साथ रोडीज़ की शूटिंग में भी व्यस्त।

0
196

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर सोनू सूद ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह रियल लाइफ हीरो है। और ऐसे हीरो हैं कि लॉकडाउन में तो उन्होंने मेहनत की ही पर उनकी मदद का सिलसिला आज की तारीख में भी जारी है। आज भी उनके घर के बाहर लोगों की लाइन लगी रहती है और वह खुद उनके पास चलकर आकर उनकी सहायता करते हैं।

फिलहाल सोनू पंजाब में अपनी मैग्नम ओपस फतेह की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वह इस फ़िल्म के लिए ज़ोरोशोरों से मेहनत कर रहे हैं ताकि अपने फैंस को निराश न करें जो उनसे इतना प्यार करते हैं।

हालांकि सोनू फतेह के साथ ही रोडीज़ के नए सीजन के लिए शूट कर रहे हैं, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर हालही में घोषणा की थी। एक्टर ने एक अपनी स्टिल इमेज भी शेयर की है। सोनू के शो में आने से अब शो की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है और अब लोग उनको देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

सोनू सूद हालही में सुर्खियों में थे जब वह बिहार के कटिहार के एक इंजीनियर से मुलाक़ात की। जो अपनी फुल टाइम जॉब छोड़कर वंचित बच्चों के लिए स्कूल चलाते हैं। इस स्कूल का नाम सोनू के नाम पर रखा गया है। समाज के कल्याण हेतु सोनू एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं कि लोगों की ज़्यादा से ज़्यादा मदद कर सकें।

LEAVE A REPLY