सोनू सूद ने अपने मेंटर लीजेंड एक्टर विजयकांत के निधन पर शोक जताया!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सोनू सूद ने फिल्म “कल्लाज़गर” में उनके सहयोग को याद करते हुए लीजेंड एक्टर विजयकांत के लिए कुछ शब्द कहे। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, अभिनेता-परोपकारी सोनू ने अपनी पहली फिल्म से एक फ़ोटो साझा की, जिसमें उन्होंने अपने करियर में उत्प्रेरक बनने के लिए विजयकांत का धन्यवाद किया। कैप्शन में एक्टर ने लिखा,

“कल्लाज़गर, माय फर्स्ट फ़िल्म एवर, वॉज ए गिफ्ट फ्रॉम द लीजेंड ‘विजयकांत’ सर. ही केम अक्रॉस दिस स्टिल ऑफ माइन एंड इन नो टाइम आई वॉज फिल्मिंग विद हिम. आई ओ माय कैरियर टू हिम. विल मिस यू सो मच, सर. RIP captain.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद के शब्द महान अभिनेता विजयकांत के प्रति उनके मन में गहरे सम्मान और प्रशंसा को दर्शाते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में उनकी यात्रा को आकार देने में दिवंगत अभिनेता की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया। सोनू के शक्ति सागर प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज द्वारा को-प्रोड्यूस एक एक्शन स्पेक्टेकल ‘फतेह’ साल 2024 में रिलीज़ होने वाली है। दर्शक पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स और लोकेशन्स से भरी एक दिलचस्प फिल्म यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म में सोनू और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY