तमन्ना भाटिया की सीरीज जी करदा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हुआ दर्शकों के समक्ष।

0
176

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस एक के बाद एक अपने फैंस को सुपरहिट एंटरटेनिंग कहानियां परोसने के लिए काफी मशहूर हैं। इसके लिए वह सेफ नहीं बल्कि इस प्रतिस्पर्धी इंडस्ट्री में तरह तरह के किरदार और रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट भी अपने प्रोजेक्ट्स के साथ करतीं रहतीं हैं।

तमन्ना भाटिया काफी समय से उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ जी करदा की शूटिंग में व्यस्त थी। इस दौरान उन्होंने अपने किरदार के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया और चुप्पी बनाए रखीं। लेकिन तमन्ना ने हालही में इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों को उपहार के रूप में रिलीज़ किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

तमन्ना ने सोशल मीडिया पर इस सीरीज का ट्रेलर हालही में रिलीज किया है।

अपने किरदार के बारे में तमन्ना ने कहा “जी करदा एक ऐसा अनुभव है जिसे लफ़्ज़ों में बयान नहीं किया जा सकता। मैं मुंबई की लड़की हूँ और इस किरदार से मैं कई लेयर्स पर खुद को जोड़ सकती हूँ। करैक्टर को करते हुए मैं कई दफा कैमरा के बारे में भूल जाती थी कि हम सच में शूटिंग कर रहे हैं। इस हद तक मैंने इस रोल को प्ले करते हुए आनंद उठाया है। जी करदा आखिरकार अब दर्शकों की हो चुकी है।”

जी करदा 7 दोस्तों की कहानी है, जो 30 की शुरुआती दौर में हैं, उनकी ज़िंदगी उनकी सपनों की दुनिया से बहुत अलग है। वह ज़िंदगी की हर गूगली का सामना हंसते खेलते हुए कर रहे हैं। वह ज़िंदगी के हर पहलू जैसे प्यार में पड़ना, गलतियां दोहराना और दिल टूटने का अनुभव बखूबी कर रहे हैं। इसके साथ वह यह भी दर्शा रहे हैं कि बढ़िया से बढ़िया दोस्ती या रिश्ता भी परिपूर्ण नहीं होता।

फ़िल्म का निर्माण दिनेश विजन ने अपने प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स तले किया है। वही फ़िल्म का निर्देशन अरुणिमा शर्मा ने किया है। हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने मिलकर इसको लिखा है। इस सीरीज में तमन्ना के अलावा आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी और संवेदना सुवालका भी अहम भूमिकाओं में हैं। सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। प्राइम मेंबर्स इस सीरीज का लुफ्त 15 जून से 240 से भी अधिक देशों में उठा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

LEAVE A REPLY