तमन्ना भाटिया ने शो जी करदा में दी एलेक्ट्रीफाईंग परफॉरमेंस।

0
273

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना हिंदी और साउथ दोनों ही इंडस्ट्री में काम करती हैं। उन्होंने कई साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिताए हैं और इन सालों में कई कैरेक्टर्स दर्शकों को दिए हैं। इतना ही नहीं मनोरंजन के हर पहलू से ऑडियंस को रूबरू करवाया है। और उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अब एक्ट्रेस अपने कैरियर के सबसे बेस्ट फेज से गुज़र रहीं हैं।

तमन्ना भाटिया प्रतिभा की प्रत्यक्ष मूर्ति हैं। तमन्ना ने पूर्व में कई सारें ऐसे किरदार निभाये हैं, जिसने उन्हें वर्सटाइल एक्ट्रेस का टैग दिया है। उनकी हालिया सीरीज़ जी करदा अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और बहुत ही कम समय में शो को लाखों में व्यूज मिल रहे हैं। फैंस जिन्होंने शो को देखा है वह इंटरनेट पर इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं क्रिटिक्स को भी इसकी कहानी का ट्रीटमेंट काफी पसंद आया है।

जी करदा है में तमन्ना ने अपने कम्फर्ट ज़ोन से आगे बढ़कर शो को लीड किया है। यह पहली बार नहीं है जब तमन्ना ने ओटीटी पर काम किया है। बल्कि उन्होंने “बबली बाउंसर” और “प्लान ए प्लान बी” जैसे कई कॉन्टेंट ऑडियंस के समक्ष परोसे हैं।

तमन्ना अपने फैंस को केवल जी करदा है से ही नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली लस्ट स्टोरीज़ से भी एंटरटेन करेंगी। साथ ही फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस अब मलयालम फ़िल्म “बांद्रा”, तेलुगु फ़िल्म “भोला शंकर” और तमिल फिल्म “जेलर” में काम कर अपनी अदायगी का एक बेहतरीन नमूना पेश करेंगी।

LEAVE A REPLY