वेलनेस प्रेन्युअर शिल्पा शेट्टी लीडिंग बिज़नेस मैगज़ीन के कवर पर राज करते हुए।

0
190

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । शिल्पा शेट्टी सही मायनों में एक असली स्वास्थ्य योद्धा हैं। वह अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत ही एक्टिव रहती हैं और उसे बहुत ही महत्व देती हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर योगा करते हुए उनके वीडियो, फोटोज और हेल्दी डाइट खाते हुए खूब वायरल होते हैं। यही नहीं वह अपने एक्टिंग और फिटनेस को लेकर एक बैलेंस बनाने में विश्वास रखती हैं।

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस जर्नी तब शुरू हुई जब लोग फिटनेस और योग के प्रति गंभीर नहीं थे। तब शिल्पा ने फिटनेस लाइफस्टाइल को अपना भी लिया था। शिल्पा अपने ही लिए नहीं बल्कि अपने फैंस के लिए भी हेल्दी आदतें और वर्कआउट रूटीन के जरिये उनकी सहायता भी करतीं हैं।

फिटनेस और हेल्दी ईटिंग हैबिट्स के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कई ब्रैंड्स में निवेश भी किया है, जो शिल्पा के विचारों से सहमति रखते हैं। इस कारण से भारतीय मार्केट में ब्रांड को प्रदर्शन, उसके प्रॉफिट लेवल्स और भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरे हों इसमें मदद करते हैं। शिल्पा ने हालही में ‘किसानकनेक्ट’ में निवेश किया है। शिल्पा अच्छी तरह से फ्रेश फ़ूड खाने के महत्व और हेल्दी गोल्स को समझतीं हैं।

शिल्पा एक मॉम, एक्टर, एंजेल इन्वेस्टर, रियलिटी शो जज, योगा एनथुसिएस्ट, वेलनेस इंफ्लुएंसर इंटरप्रेन्योर जैसे कई ताज माहिरता से धारण करने के लिए जानी जाती हैं।

शिल्पा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह अब रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फ़ोर्स में पहली फीमेल कॉप के रूप में उनकी कॉप-यूनिवर्स में नज़र आएंगी। इसके साथ ही वह फ़िल्म सुखी में भी मुख्य पात्र में हैं। और फ़िल्म केडी में भी अहम किरदार में हैं, जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने गुड़ी पड़वा जैसे पावन अवसर पर रिलीज किया था।

LEAVE A REPLY