शराब तस्करों को एसएचओ सारन वेदप्रकाश ने दी चेतावनी – सुधर जाओ नही तो ???

0
960

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY Verma ) एनआईटी फरीदाबाद क्षेत्र की सारन थाना पुलिस ने एक बार फिर अवैध शराब तस्करी पर शिकंजा कस्ते हुए बड़ी काम्याबी हासिल की. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नाका लगाकर भाखरी गांव के पास नाका लगाकर एक कमर्शियल वाहन में तस्करी के लिए ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 84 पेटियां बरामद करते हुए एक शराब तस्कर को धर दबोचा।गौरतलब है की पिछले एक महीने में दो अन्य अलग अलग मामलो में सारन थाना पुलिस 500 से जायदा अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद कर चुकी है जिन्हे तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. थाने के एसएचओ ने शराब तस्करो को चेतावनी देते हुए कहा की शराब तस्कर किसी भी कीमत में बक्शे नहीं जाएंगे।

एसएचओ वेदप्रकाश

सारन थाना के एसएचओ वेद प्रकाश ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी की एक कमर्शियल गाडी में तस्करी की शराब ले जाई जा रही है जिसमे अंग्रेजी शराब के अलग अलग ब्रांड शामिल है. इस पर उनकी टीम ने इलाके के भाखरी गांव के पास नाका लगाकर जब गाडी को चेक किया तो उसमे तस्करी के लिए रखी गयी अंग्रेजी शराब की 84 पेटियां बरामद हुई. इस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गाडी समेत एक तस्कर को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया की उनकी थाना पुलिस – पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो के निर्देश पर ख़ास तौर पर अवैध शराब तस्करी को लेकर चौकस है और शराब तस्करो को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। फिलहाल पकडे गए तस्कर से गहन पूछताछ की जा रही है की आखिरकार शराब की यह खेप कहाँ से लायी जा रही थी और इसे कहाँ सप्लाई किया जाना था.

( एसएचओ वेद प्रकाश ने मीडिया के माध्यम से शराब और नशे के तस्करों को चेतावनी दी कि सुधर जाओ यदि पकड़े गए तो बक्शा नही जाएगा )

Contact : Ajay verma

9716316892 Call or whats app

Email : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY