सुनील भाटी बने हरियाणा किसान कांग्रेस मीडिया सैल के सदस्य

0
802

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद नाना पटोले ने तिगांव क्षेत्र के कांग्रेसी नेता सुनील भाटी चेयरमैन को हरियाणा किसान कांग्रेस मीडिया सैल का सदस्य नियुक्त किया है। श्री पटोले ने यह नियुक्ति कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की स्वीकृति के बाद की है। अपनी नियुक्ति पर सुनील भाटी चेयरमैन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी,  किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना पटोले, हरियाणा किसान कांग्रेस के अध्यक्ष धर्मबीर कोलेखान सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे और संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। गुरुवार को सेक्टर-16 स्थित कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका मुंह मीठा कराया और सुनील भाटी को इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने पर कांग्रेस शीर्ष नेताओं का आभार जताया।

इस मौके पर सुनील भाटी ने कहा कि फरीदाबाद सहित पूरे हरियाणा में वह सक्रिय तौर पर कार्य करके पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता दिला चुके है और आने वाले समय में भी आम लोगों के साथ-साथ किसानों की समस्याओं को लेकर धरने-प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के समक्ष उठाकर उनका निराकरण करवाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक मात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिलता है, मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी देकर कांग्रेस ने साबित कर दिया कि वह मेहनती कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है। इस अवसर पर राकेश भाटी, हरेंद्र भड़ाना, राजेंद्र खारी, महेश नागर, नरेंद्र पंडित जोशी, रविन्द्र नागर, राजू नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY