LATEST ARTICLES

Plantation program organized by Bharti Charitable Trust at Shiv Mandir in Nangla village

भारती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा नंगला गांव के शिव मंदिर में पौधा रोपण कार्यक्रम आयोजित...

Today Express News / Ajay Verma / भारती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा फरीदाबाद स्थित नंगला गांव के शिव मंदिर में पौधा रोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। मंदिर में 35 पौधे लगाए गए व अन्य पौधे लोगों में बांटे गए। इस पौधारोपण कार्यक्रम में नंगला ग्राम के युवाओं ने बढ़-चढक़र भाग लिया।
25th year of Manav Rachna Educational Institute begins with Gita Samvad

मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के 25वें साल की शुरुआत गीता संवाद के साथ

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद, 09 जुलाई: मानव रचना शैक्षणिक संस्थान अपने 25वें वर्ष में प्रवेश करने का जा रहा है। रजत जयंती के उपलक्ष में संस्थान द्वारा भगवत गीता संवाद का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. करण सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया।
Angel Broking

सोना चढ़ा तो बॉन्ड यील्ड कम हुई जबकि तेल में गिरावट जारी

Today Express News / Ajay Verma / ओपेक समूह ने आपूर्ति परिदृश्य पर समझौते पर पहुंचे बिना बैठक खत्म कर दी। इससे तेल की कीमतों में गिरावट आई और सोना ऊंचा बना हुआ है।
Teacher is the creator of the direction and culture of the student's life Prof. Dev Prasad Bharadwaj

विद्यार्थी के जीवन की दिशा व संस्कार का निर्माता है शिक्षक: प्रो. देव प्रसाद...

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद- 04 जुलाई। कोरोना वैश्विक महामारी ने विगत वर्षों में अनेक तरह की परेशानियों सामना समाज कर रहा हैं। कोरोना के प्रकोप से शिक्षा का क्षेत्र सर्वाधिक रूप से प्रभावित है। विधार्थी शिक्षा समाज व राष्ट्र की प्रगति का एक मूल आधार स्तंभ है। वर्त्तमान में शिक्षा पद्धति में संसाधनों व तकनीक की समस्या के कारण विद्यार्थी को शिक्षा संबंधित अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ा।
Journalist is not the fourth but the first pillar of the society Surendra Sharma Babli

पत्रकार समाज का चैथा नहीं अपितु पहला स्तंभ हैः सुरेन्द्र शर्मा बबली

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद। पत्रकारिता जगत समाज का एक अभिन्न अंग है। समाज का आईना बनकर समाचार पत्र खबरों को अपनी लेखनी के माध्यम से प्रकाशित करते हैं। ऐसा वक्तव्य अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र बबली ने आज सामाजिक जीवन समाचार पत्र के लोकार्पण के अवसर पर कहे।
In collaboration with Seva Bharti, the Advocates Council distributed masks in the chambers

सेवा भारती के सहयोग से अधिवक्ता परिषद ने चैंबर्स में वितरित किए मास्क

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद-01जुलाई।अधिवक्ता परिषद ने वकीलों को सैनिटाइजर एवं एन-95 मास्क वितरित किए। चैंबर्स में आयोजित कार्यक्रम में परिषद की नवगठित कार्यकारिणी ने लगभग 500 अधिवक्ताओं को मास्क एवं सैनिटाइजर देकर कोरोना संक्रमण के प्रति सचेत रहने के लिए जागरूक किया।
yupptv

यप्पटीवी ने ज़ी चैनल्स को फिर लॉन्च किया, जो अमेरिका में लाखों एनआरआई की...

Today Express News / Ajay Verma / अटलांटा, जुलाई 2021: दक्षिण-एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म यप्पटीवी ने यूएसए और कनाडा में ज़ी नेटवर्क चैनल लॉन्च किए हैं। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से दर्शक अब ज़ी चैनलों से हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में अपने आसपास की घटनाओं पर बने फिक्शन, हाई वोल्टेज नॉन-फिक्शन, मर्की इवेंट्स और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के व्यापक मिश्रण को देख सकेंगे।
TCL introduces India's first Mini LEDQLED 4K and Video Call QLED 4K TV to launch a new era in home entertainment

टीसीएल ने होम एंटरटेनमेंट में एक नए युग का लॉन्च करने के लिए भारत...

Today Express News / Ajay Verma / ग्लोबल टॉप-2 टेलीविजन ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने अपनी बिल्कुल नई 2021 C सीरीज रेंज लाइनअप टीवी: मैजिक कैमरा के साथ मिनी एलईडी QLED4K C825, गेम मास्टर और QLED के साथ QLED 4K C728 लॉन्च की है। बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए वीडियो कॉल कैमरा के साथ 4K C725 भी पेश किया गया है। नवीनतम मॉडल्स में 120 हर्ट्ज़ एमईएमसी, डॉल्बी विजन, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड, गेम मास्टर, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0, टीसीएल स्मार्ट यूआई सहित अन्य विशेषताएं हैं।
DotPe

डॉटपे ने महामारी के बीच अपने होम डिलीवरी ऑपरेशंस को बढ़ावा देने के लिए...

Today Express News / Ajay Verma / भले ही कोविड-19 ने कई उद्योगों की सेवाओं को बाधित कर दिया है, लेकिन जो सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है वह है- हॉस्पिटैपिलिटी सेक्टर। सेल्स, रेवेन्यू और ग्राहकों की संख्या में गिरावट के साथ होटल और रेस्तरां लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित हुए।
Cross Comics recorded 1.1 million monthly active users; Crosses 30 lakh downloads mark in 1.5 years

क्रॉस कॉमिक्स ने 11 लाख मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता दर्ज किए; 1.5 साल में 30...

Today Express News / Ajay Verma / वेबटून, एक तरह की डिजिटल कॉमिक है, जिसकी शुरुआत दक्षिण कोरिया में हुई थी। इसने पिछले कुछ वर्षों में युवाओं के बीच अत्यधिक आकर्षण प्राप्त किया है और अधिक से अधिक भारतीय कॉमिक प्रशंसकों ने कोरियाई सांस्कृतिक लहर की ओर रुख किया है।