अदिति राव हैदरी से लेकर कृति सेनन तक, द फाइव गो टू गणेश फेस्टिव फैशन लुक्स!

0
214

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक बार फिर अदिति राव हैदरी से लेकर कियारा आडवाणी तक बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों ने गणेश उत्सव के दौरान अपने एलिगेंट फैशन सेंस को उजागर किया है। यहां बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा पहने गए पांच आकर्षक गणेश उत्सव आउटफिट्स हैं, जो इस फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट हैं:

अदिति राव हैदरी: अदिति राव हैदरी के इस पहनावे में ग्रेस झलकता है। हथकरघा बुनाई के प्रति उनका शौक सुनहरे ब्रोकेड से सजा शाही रानी गुलाबी रेशम लहंगे की उनकी पसंद में स्पष्ट है। इस आउटफिट के लिए एक्ट्रेस न्यूड मेकअप पैलेट का विकल्प चुनती है, जिससे पोशाक सुर्खियों में आ जाती है। लुक को पूरा करते हुए अदिति ने खुद को नाजुक सोने और मोती के झुमकों से सजाया।

कृति सेनन: कृति ने बड़ी आत्मविश्वास से एक जीवंत नीऑन हरे रंग का शरारा पहना है, जो उनकी स्टाइल कौशल का प्रदर्शन कर रहा है। उनकी अपरंपरागत कलर चॉइस पारंपरिक मानदंडों से हटकर क्लासिक लुक में एक मॉडर्न ट्विस्ट जोड़ती है। शरारा का फिट-एंड-फ्लेयर सिल्हूट उनके लंबे कद को खूबसूरती से पूरा करता है। इस लुक में वह खुद को ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी और जूतियों से सजाती हैं।

सारा अली खान: अम्ब्रेला स्लीव्स और जूतियों से सजे लाल पारंपरिक पहनावे में सारा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। वह अपनी पोशाक को आकर्षक झुमकी, लाल और सोने की चूड़ियों और एलिगेंट सोने की जूतियों से सजाती है। अपने बालों को लहराते हुए, ‘जरा हटके जरा बचके’ फ़िल्म की अभिनेत्री ने माथे पर सुंदर बिंदी लगा रखी है, जो उनके आकर्षक लुक को पूरा कर रही है।

कियारा आडवाणी: मिरर वर्क से सजे एक शानदार पीले लहंगे में कियारा सुंदरता और ग्लैमर दिखाती है, जो एक मैचिंग ब्लाउज के साथ पूरी तरह से परफेक्ट नज़र आ रहा है। वह खूबसूरती से एक मैचिंग दुपट्टा लपेटती है। न्यूड मेकअप के साथ, वह अति सुंदर भारी झुमके के साथ अपने लुक को निखारती है, जो उनके ऑउटफिट में फिनिशिंग टच जोड़ती है।

सामंथा रुथ प्रभु: सामंथा रुथ प्रभु का फेस्टिव फैशन सेंस बेहतरीन है। ‘यशोधा’ अभिनेत्री इस अवसर पर शानदार कढ़ाई वाली टील और रिच पिंक फ्लोरल प्रिंटेड अनारकली पहनावे में नजर आईं। उनके छोटे बालों को ठाठदार सुंदरता के साथ स्टाइल किया गया। इसके साथ ही वह एक आकर्षक चोकर और इयररिंग सेट के साथ अपने पहनावे को बढ़ाती है।

उनका स्टाइल चयन उनके विशिष्ट व्यक्तित्व को दर्शाता है, जो भारतीय फैशन की समृद्ध विविधता और रचनात्मक प्रतिभा को सटीक रूप से उजागर करता है। हम इस बारे में आपके विचार सुनने के लिए उत्सुक हैं कि इन पांच अभिनेत्रियों में से किस अभिनेत्री ने आपकी राय में इस फेस्टिव सीजन में परंपरा को कुशलता से जोड़ा है।

LEAVE A REPLY