SIIMA अवॉर्ड्स 2023 में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आर. माधवन की दोहरी जीत!

0
175

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) 2023 में बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता आर माधवन ने एक नहीं बल्कि दो बार अपनी काबिलियत साबित की है। जी हां, अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले इस स्टार ने प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में अपनी छाप छोड़ी।

फ़िल्म “रॉकेट्री – द नंबी इफेक्ट” में अपनी असाधारण कहानी कहने की क्षमता और बेहतरीन निर्देशन के लिए आर माधवन को बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर (तमिल) का खिताब मिला। यह उपलब्धि कला के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को उजागर करती है। साथ ही निर्देशक और अभिनेता की भूमिकाओं को निभाने की उनकी सहज योग्यता को दर्शाती है।

लेकिन इतना ही नहीं माधवन के अभिनय कौशल को भी SIIMA अवॉर्ड्स 2023 में पहचाना गया। “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” में भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन के उनके चित्रण ने उन्हें बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल क्रिटिक्स (तमिल) का पुरस्कार दिलाया।

इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में अपनी “रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट” के लिए बेस्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही शशिकांत की आगामी क्रिकेट ड्रामा फ़िल्म ‘टेस्ट’ में नज़र आएंगे, जिसे उनके फैंस सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY