अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की होस्टिंग करेंगे, फैंस अपना उत्साह नहीं रोक पा रहे!

0
48

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कई किरदार निभाने से लेकर, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने से लेकर पाथब्रेकिंग फिल्में बनाने तक, अनिल कपूर ने साबित कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, जो वह नहीं कर सकते। एक एक्टर और एक प्रड्यूसर के रूप में, कपूर ने लगातार अपने दायरे को आगे बढ़ाया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उनके किरदार कभी भी दोहराव वाले न हों। वास्तव में, मेगास्टार की फिल्मोग्राफी पर एक नजर डालने पर आपको पता चल जाएगा कि कपूर कैसे अनकन्वेंशनल और कमर्शियल रोल्स के बीच एक सही संतुलन बनाने में सक्षम रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अब, कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के आगामी सीज़न के होस्ट बनकर अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ने के लिए तैयार हैं। पॉपुलर रियलिटी शो, जो ओटीटी पर अपने तीसरे सीज़न के लिए लौट रहा है, शो में कपूर को होस्ट की नई भूमिका में दिखाया जाएगा, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। होस्ट के रूप में कपूर की पहली झलक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, फैंस को शो में उनके यूनिक टच का बेसब्री से इंतजार है।

कपूर अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने होस्टिंग डेब्यू के बारे में दिलचस्प संकेत देकर टीज कर रहे हैं। अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अभिनेता ने लिखा, “सुना है बिग बॉस ओटीटी 3 का होस्ट बड़ा गुड लुकिंग है।” दरअसल, मेकर्स ने शो की एक झलक भी साझा की, जो कपूर की होस्टिंग स्टाइल की एक परफेक्ट झलक थी। कपूर के नए वेंचर को लेकर उत्साह साफ है और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ पर अपनी छाप कैसे छोड़ेंगे। यह शो जल्द ही जियो सिनेमा पर आएगा।

काम के मोर्चे पर, ‘बिग बॉस ओटीटी’ से परे, कपूर के पास सुरेश त्रिवेणी निर्देशित ‘सूबेदार’ है। उनके वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY