ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनस का एक और सक्सेसफुल वेंचर!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साल 2022 से लक्जरी आउटडोर क्लोथिंग कंपनी परफेक्ट मोमेंट में शेयरहोल्डर्स के रूप में, प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ब्रांड की जर्नी में बहुत करीब से शामिल रहे हैं। अब, पिछले सप्ताह न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में परफेक्ट मोमेंट की शुरुआत के साथ, कपल ने कंपनी के प्रोग्रेस पर अपना उत्साह और गर्व साझा किया है।

प्रियंका और निक के लिए, परफेक्ट मोमेंट के साथ उनकी पार्टनरशिप सिर्फ फाइनेंशियल से कहीं ज़्यादा है। यह ब्रांड के प्रति उनकी प्रशंसा और इसकी क्षमता में विश्वास को दर्शाता है। जैसे ही परफेक्ट मोमेंट ने पब्लिक मार्किट में प्रवेश किया, प्रियंका और निक ने ब्रांड के फ्यूचर के लिए अपनी आशा व्यक्त की। वे इस ट्रांसफॉर्मेटिव फेज के दौरान कंपनी की यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व और इसकी निरंतर सफलता में अपने विश्वास पर जोर देते हैं।

एक जॉइंट स्टेटमेंट में, कपल ने परफेक्ट मोमेंट के आईपीओ के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “यह आईपीओ परफेक्ट मोमेंट के लिए एक रोमांचक नए चैप्टर की शुरुआत का प्रतीक है। हम उनकी जर्नी के इस फेज के दौरान फैमिली का हिस्सा होने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में ब्रांड के प्रति हमारी प्रशंसा और गहरी हो गई है, जिससे हम लॉन्ग टाइम एडमायरर्स होने से डेडिकेटेड शेयरहोल्डर में परिवर्तित हो गए हैं। जैसे ही हम इस माइलस्टोन का जश्न मनाते हैं, ब्रांड के भविष्य के लिए हमारी प्रत्याशा असीम उत्साह से भर जाती है।”

LEAVE A REPLY